Sunday, May 5, 2024

अमेरिका की सड़कों पर घाघरा-चोली में जबरदस्त डांस करती नजर आई भारतीय महिला

इंटरनेट की दुनिया में डांस के वीडियोज की भरमार है. सोशल मीडिया पर हाल ही में बॉलीवुड गानों पर कई इंटरनेशनल डांसर्स (International Dancers) को सड़कों पर थिरकते देखा जा रहा है. वहीं, देश और विदेश में बनाए गए इन डांस वीडियोज को खूब देखा और पसंद किया जाता. 

हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें अमेरिका की सड़कों पर एक भारतीय महिला बॉलीवुड के एक हिट गाने पर घाघरा-चोली पहनकर डांस करती नजर आ रही है.

वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला अमेरिका की सड़क पर डांस करते हुए नज़र आ रही है. वीडियो में महिला बॉलीवुड के हिट गाने ‘इश्क कमीना’ पर डांस करती हुई नजर आ रही है. 

महिला के डांस की कोरियोग्राफी इतनी खूबसूरत है कि वहां से गुजरते विदेशी लोग तक उसे ही देखने लगते हैं. वहीं वायरल हो रहे इस वीडियो को इंटरनेट यूजर्स भी खूब प्यार दे रहे हैं.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर विनीता हजारी (Vinita Hazari) नाम के अकाउंट से यह वीडियो शेयर किया गया है. 

वीडियो में महिला साल 2002 में आई शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) स्टारर फिल्म ‘शक्ति: द पावर’ (Shakti: The Power) के गाने ‘इश्क कमीना’ (Ishq Kamina) पर डांस करती हुई दिख रही हैं. 

वीडियो को अब तक 49 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो में डांस करती महिला को क्यूट बता रहे हैं, तो कुछ डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

Read More